बिहार के पटना में एक युवक की रूपसपुर थाना क्षेत्र के हरिदासपुर में बिजली मिस्त्री को मजदूरी के रुपए मांगने पर पीट कर मार दिया गया। मृतक की मौसी शोभा देवी ने मामला दर्ज कराते हुए सुनील कुमार व रामजन्म उर्फ मियांजी समेत तीन लोगों को नामजद समेत अन्य अज्ञात को आरोपित किया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

बताया जाता है कि आरा के नवादा थाना क्षेत्र के नाजीरगंज निवासी स्व. लक्ष्मण चौधरी का पुत्र सोनू कुमार रूपसपुर के हरदासपुर में रहकर बिजली मिस्त्री का काम करता था। सोनू की मौसी शोभा देवी ने पुलिस को दिये आवेदन में बताया कि बुधवार को सुनील डेकोरेटर सोनू को बुलाकर काम करने ले गया। सोनू उसी के यहां काम करता था। बीती रात उसे काम करने के लिए बुलाया पर मजदूरी बाकी रहने के कारण उसने जाने से मना कर दिया। फिर सुनील बकाया रुपए देने की बात करते हुए रात में ले गया। रुपए नहीं मिलने पर देर रात वह वापस आ गया।

सुनील ने काम पूरा करने पर हिसाब कर रुपए देने की बात कहा था। इसके बाद वह फिर काम करने चला गया। सुबह रूपसपुर थाना क्षेत्र के कोथवां चमरटोली शिवमंदिर के निकट बिजली के खंभे के नीचे उसका शव होने की खबर मिली। जब वहां गये तो वह मृत पड़ा हुआ था। उसके शरीर पर चोट के गहरे निशान थे।शोभा ने सुनील, रामजन्म उर्फ मियांजी व उसके पुत्र सन्नी समेत अन्य अज्ञात के विरुद्ध लिखित शिकायत करते हुए मजदूरी के बकाया रुपए को लेकर पीटपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है।