झारखंड के कोडरमा के अंतर्गत बेकोबार में मंगलवार को संदिग्ध अवस्था में एक 35 वर्षीय महिला की हत्या मामले में पुलिस ने महज 12 घंटे में जांचोपरांत एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। ज्ञात हो कि महिला की हत्या की सूचना के बाद कोडरमा पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। इसके बाद महिला का मोबाइल फोन घटना के बाद से गायब था।

गिरफ्तार कर भेजा जेल

इसके बाद पुलिस के अनुसंधान में घटना को अंजाम देने वाले छतरबर निवासी सबा अहमद 28 वर्ष, को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार मृतका सलमा खातून की बहन की बेटी से सबा अहमद की शादी हुई थी। मृतका सलमा के साथ सबा के प्रेम-प्रसंग की बात सामने आ रही है।

कैसे दिया वारदात को अंजाम

बहरहाल, पुलिस के अनुसार शादी के बाद से सलमा और सबा के बीच विवाद उत्पन्न हो गया। यही वजह है कि सुनियोजित तरीके से सबा अहमद ने मंगलवार की देर रात सलमा को मिलने के लिए घर के समीप तालाब के पास बुलाया और उसने उसकी हत्या दुपट्टे से गला दबाकर की कर दी और मौके से फरार हो गया।

आरोपी ने कबूला जुर्म

इस बाबत कोडरमा थाना प्रभारी द्वारिका राम ने बताया कि घटना को लेकर कोडरमा थाने में कांड सख्या 134/23 दर्ज करते हुए इस मामले की गंभीरता पूर्वक जांच की गई और हत्या के मुख्य आरोपी सबा अहमद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। सबा अहमद ने हत्या की बात कबूल कर ली है।