दुमका लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन ने शुक्रवार को बुधुडीह में चुनावी सभा को संबोधित किया। वह आइएनडीआइए गठबंधन और गांडेय विधानसभा उपचुनाव की प्रत्याशी तथा अपनी देवरानी कल्पना सोरेन के विरुद्ध जमकर बरसीं।

कल्पना सोरेन घड़ियाली आंसू बहा रहीं: सीता सोरेन

सीता सोरेन ने कहा कि झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद हैं और इधर गांडेय विधानसभा उपचुनाव में कल्पना सोरेन घड़ियाली आंसू बहाकर यहां की जनता को बरगला रही हैं। बिना मेहनत किए वह गांडेय की प्रत्याशी बनकर उप चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने लोगों से कोडरमा लोस प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी और गांडेय विधानसभा उपचुनाव के प्रत्याशी दिलीप वर्मा को सहयोग करने की अपील की। कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा की सरकार भ्रष्टाचार की सरकार है।

केंद्र की मोदी सरकार पूरे देश में विकास की गंगा बहा रही: सीता सोरेन

केंद्र की नरेन्द्र मोदी की सरकार पूरे देश में विकास की गंगा बहा रही है। केंद्र सरकार कई महत्वाकांक्षी योजनाएं चला रही है जिसका लाभ गांव के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। महिलाओं के लिए केंद्र सरकार विकास को लेकर गंभीर हैं।

झारखंड में अबुआ आवास में लूट मची है: सीता सोरेन

सीता सोरेन ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार में अबुआ आवास में लूट मची हुई है। झारखंड के मजदूर दूसरे राज्यों में पलायन कर रहे हैं और राज्य में सरकार लूट-खसोट की सरकार बन कर रह गई है। इसके बाद उन्होंने पंदनिया, अहिल्यापुर मोड़ में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। मौके पर अहिल्यापुर मंडल अध्यक्ष पुरुषोत्तम चौधरी, पूर्व मेयर सुनील पासवान, सांसद प्रतिनिधि रघुनाथ यादव, संदीप वर्मा, छोटी वर्मा, प्रवीण चौधरी, राम जी मोदी आदि उपस्थित थे।