बिहार मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में एक विवाहित महिला अपने देवर के साथ प्रेम संबंध में उलझ गई। उसने एक साहसिक कदम उठाया और अपने देवर और बच्चे के साथ दिल्ली भागकर नई जिंदगी की तलाश में आ गई।

हालांकि, एक महीने बाद ही उसका देवर गायब हो गया, जिससे वह टूट गई और अकेली रह गई। अब, उसका पति उसे वापस लेने से इनकार कर रहा है और उसके देवर का ठिकाना एक रहस्य बना हुआ है। पिछले एक हफ्ते से वह अपने देवर के घर के बाहर डेरा डाले हुए है, ताकि वह फिर से मिल सके। यह ड्रामा अहियापुर पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में आने वाले जमालाबाद में हुआ।

किरण देवी का दावा है कि उनके देवर मनीष भागने से पहले पांच साल तक उनके गुप्त प्रेमी थे। उन्होंने दिल्ली के एक मंदिर में शादी भी की, लेकिन जल्द ही उनका रोमांस खत्म हो गया। हताश और असहाय किरण ने मनीष से संपर्क किया, लेकिन उसने उनकी कॉल को नजरअंदाज कर दिया।

कोई रास्ता न होने के कारण, वह मनीष से फिर से मिलने का मौका मांगती है, अपने बच्चे को साथ लेकर खोई हुई महसूस करती है। पांच साल से चल रहे गुप्त रोमांस ने नाटकीय मोड़ तब लिया जब पीड़िता ने प्रमोद दास के साथ अपने अतीत का खुलासा किया, जिससे भावनाओं का तूफान और अप्रत्याशित मोड़ आया।

जमालाबाद की रहने वाली, उसने बताया कि कैसे उसके जीजा मनीष के साथ उसका रिश्ता प्यार में बदल गया, जिसके कारण वे एक महीने पहले ही दिल्ली भाग आए। अब, वह अपने छोटे बेटे के साथ दिल टूटा हुआ और अकेला रह गया है, वह विश्वासघात से जूझ रही है, जबकि स्थानीय अधिकारी जांच शुरू करने के लिए औपचारिक रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।