वायनाड । केरल के वायनाड में  लैंडस्लाइड  नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी वायनाड पहुंचे। उन्होंने लैंडस्लाइड में पीड़ितों से मुलाकात की। राहुल गांधी के साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा  भी थीं। इस दौरान राहुल गांधी ने पीड़ितों का दर्द बांटते हुए कहा, आज वैसा ही महसूस हो रहा है, जैसे पिता की मौत के बाद महसूस हुआ था। राहुल गांधी ने कहा कि वायनाड में हुए भीषण लैंडस्लाइड में अपने परिजनों और घरों को खोने वाले लोगों को देखकर बहुत दुख हुआ। राहुल ने इसे ‘‘राष्ट्रीय आपदा करार दिया है। वायनाड के पूर्व सांसद राहुल गांधी ने कहा कि यह ‘‘वायनाड, केरल और देश के लिए भयावह त्रासदी है।
वायनाड पहुंचे राहुल गांधी ने मीडिया से की बात, बोले आज मैं वैसा ही महसूस कर रहा हूं जैसा मैंने पिता की मौत पर महसूस किया था। यहां लोगों ने सिर्फ एक पिता नहीं बल्कि एक पूरा परिवार खो दिया है। पूरे देश का ध्यान इस वक्त वायनाड की ओर है।… 
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, हम यहां स्थिति देखने आए हैं। यह देखना काफी दर्दनाक है कि लोगों ने अपने परिवार के सदस्यों और घरों को खो दिया है। इन परिस्थितियों में लोगों से बात करना बहुत मुश्किल है क्योंकि वास्तव में आपको पता नहीं होता कि उनसे क्या कहना है।