श्वेता तिवारी जहां टेलीविजन का एक जाना-माना नाम हैं, तो वहीं उनकी बेटी पलक तिवारी भी कम उम्र में बॉलीवुड में अपने कदम जमाने की तैयारी कर रही हैं। सलमान के भाई अरबाज खान के साथ फिल्म 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' से अपनी शुरुआत करने वालीं 22 साल की सोशल मीडिया सेंसेशन जल्द ही साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन में बन रही फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' में नजर आएंगी। इस फिल्म की रिलीज से पहले ही अब पलक तिवारी के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है और सलमान खान के बाद अब उन्हें बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त का साथ मिला है।

संजय दत्त की फिल्म में नजर आएंगी पलक तिवारी

रोजी: द सैफरन चैप्टर से अपनी शुरुआत करने वालीं पलक तिवारी की भले ही अब तक कोई फिल्म सिनेमाघरों में न रिलीज हुई हो, लेकिन एक्ट्रेस के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है। एक्ट्रेस के पास एक के बाद एक फिल्म है। पलक जल्द ही संजय दत्त की फिल्म 'द वर्जिन ट्री' में नजर आएंगी। ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है, जिसकी एक झलक खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस फिल्म में पलक के अलावा मौनी रॉय और सनी सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त इस फिल्म में सिर्फ अभिनय ही नहीं कर रहे हैं, बल्कि ये फिल्म उनके प्रोडक्शन में ही बन रही है। इस फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए पलक ने कैप्शन में लिखा, 'प्यार आपको सिखा देता है अपनी आंखों को बंद कैसे रखा है, यहां तक कि जब बात जिंदगी और मौत की भी हो'।

"किसी का भाई किसी की जान" इस साल होगी रिलीज

पलक तिवारी की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' साल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके अलावा शहनाज गिल और राघव जुयाल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। आपको बता दें कि पलक तिवारी फिल्मों में आने से पहले से ही सोशल मीडिया स्टार है। उनके इंस्टाग्राम पर लगभग 2 मिलियन से अधिक प्रशंसकों की लिस्ट है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हार्डी संधू के गाने 'बिजली' से की थी। ये गाना सुपरहिट हुआ था। इसके अलावा भी एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं।