मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीते दिनों BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के सामने कहा था कि वह अब NDA छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि RJD के साथ जाना उनकी गलती थी, वह अब दोबारा ऐसा नहीं करेंगे। नीतीश कुमार के इस बयान पर RJD सुप्रीमो लालू यादव ने प्रतिक्रिया दी है। लालू यादव से पटना एयरपोर्ट पर पूछा कि नीतीश कुमार कह रहे हैं कि महागठबंधन में जाना उनकी गलती थी। अब वह इधर-उधर नहीं जाएंगे। इसके जवाब में RJD सुप्रीमो लालू यादव ने कहा- "उनको नहीं आना तो ठीक ही है"।

'RJD' में नीतीश के लिए सभी दरवाजे बंद'
इससे पहले, तेजस्वी यादव भी नीतीश कुमार पर बयान दे चुके हैं। तेजस्वी यादव ने सोमवार को कहा था कि नीतीश कुमार के लिए RJD ने सभी दरवाजे बंद कर दिए हैं। उनको साथ लेने का अब कोई मतलब नहीं है। इसी के साथ तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को लेकर एक बड़ा खुलासा भी किया। तेजस्वी ने एक पुराने घटनाक्रम का जिक्र करते हुए कहा, नीतीश कुमार हमारे पास आकर गिड़गिड़ा रहे थे, हाथ जोड़कर माफी मांगी थी और उसका फुटेज भी हमारे पास है। उनके इतना बोलने पर ही हमने उनका साथ दिया था।

लालू पहुंचे मुंबई, तेजस्वी जाएंगे दुबई
गौरतलब है कि RJD सुप्रीमो लालू यादव मंगलवार को मुंबई प्रस्थान कर गए। उनके साथ मीसा भारती भी हैं। लालू मुंबई मेडिकल चेकअप के लिए गए हैं। दूसरी ओर, तेजस्वी यादव 18 सितंबर को परिवार के साथ दुबई जाने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने कोर्ट से इसकी अनुमति ले ली है। कोर्ट ने 25 लाख के निजी मुचलके पर उनको दुबई जाने की अनुमति दी है।