साल में चार से पांच फिल्में करने वाले, बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर अक्षय कुमार आज 9 सितंबर को अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट रहे हैं। भारतीय सिनेमा जगत में खिलाड़ी कुमार के नाम से फेमस अक्षय कुमार ने अब एक नया पोस्ट साझा किया है और अपने फैंस को सरप्राइज दिया है। सामने आई खबर उनके फैंस के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी है। वैसे आपको याद हो तो मशहूर डायरेक्टर प्रियदर्शन और सुपरस्टार अक्षय कुमार को पिछले साल साथ देखा गया और उनकी फोटो लीक हो गई, जिसकी काफी चर्चा थी। सभी इंतजार कर रहे थे के ये जोड़ी फिर से एक साथ आए। आखिरकार उनका इंतजार अब खत्म हो गया है। 14 साल बाद ये दोनों एक हॉरर कॉमेडी 'भूत बंगला' पर साथ काम कर रहे हैं, जो एकता आर कपूर और बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के बैनर तले प्रोड्यूस और फारा शेख और वेदांत बाली द्वारा को-प्रोड्यूस किया जा रहा है।

अक्षय कुमार ने इस अंदाज में किया फिल्म का ऐलान
अक्षय कुमार ने गणेश चतुर्थी पर एक मोशन पोस्टर जारी कर सभी को चौंका दिया था, जिससे इस बात का हिंट मिला कि उनके बर्थडे के खास मौके पर एक बड़ी अनाउंसमेंट की प्लानिंग की गई है। एक्टर ने आखिरकार इस खबर से अब पर्दा उठा दिया है, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प मोशन पोस्टर शेयर किया है। इस मोशन पोस्ट में वो एक डरावने भूत बंगले के सामने खड़े नजर आ रहे हैं। एक ओर पूरा गोल चांद दिख रहा है वहीं, दूसरी ओर उनके कंधे पर एक काली बिल्ली बैठी है और वो हाथ में दूध की कटोरी लिए दिख रहे हैं। अक्षय की फिल्म का ये पोस्ट काफी क्रेजी है और फिल्म के ऐलान उनका ये तरीका भी काफी मजेदार है।

अक्षय ने लिखा खास पोस्ट
अक्षय कुमार ने मोशन पोस्टर साझा करते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'मेरे जन्मदिन पर हर साल आपके प्यार के लिए धन्यवाद! इस साल का जश्न ‘भूत बांग्ला’ के पहले लुक के साथ मना रहा हूं! मैं 14 साल बाद फिर से प्रियदर्शन के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। यह स्वप्निल सहयोग लंबे समय से आ रहा था... इस अविश्वसनीय यात्रा को आप सभी के साथ साझा करने का इंतजार नहीं कर सकता। जादू के लिए बने रहें!' अक्षय कुमार के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस उत्साहित हैं। फैंस इस जोड़ी को फिर से साथ देख खुशी जाहिर कर रहे हैं। 

सफल रही है अक्षय और प्रियदर्श की जोड़ी
प्रियदर्शन और अक्षय कुमार ने अब तक की सबसे पसंदीदा फिल्में साथ में बनाई हैं। उन्होंने दर्शकों को 'हेरा फेरी', 'गरम मसाला', 'भागम भाग', 'भूल भुलैया' और 'दे दना दन' जैसी टाइमलेस क्लासिक फिल्में दी हैं, जिन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है। एक दौर ऐसा आया था जब यह जोड़ी सनसनी बन गई थी। इनकी हर फिल्म सुपरहिट साबित होती थी। इनकी फिल्मों के डायलॉग्स रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बन गए। ऐसे में वे अब फिर से साथ आ रहे हैं, और यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि इस बार यह जोड़ी स्क्रीन पर क्या लेकर आने वाली है।